Skip to main content

funny fantastic jokes

लापरवाह दोस्तों को मैसेज करने से बेहतर है
.
.
.
.
.
.
.
.
कुत्ते को पत्थर मार लो।
कम से कम जवाब तो देता है।

😒😃😀😵😄

लड़कियां भी अजीब होती हैं,
तैयार होने के लिए पार्लर जाती हैं और...
.
.
.
.
.
,
,
,
पार्लर जाने के लिए भी तैयार होती हैं।

😛😝😜😳😱

लोगों को पता नहीं कैसे सच्चा प्यार मिल जाता है...
.
.
.
.
.
.
.
.
हमें तो सुबह पलंग के नीचे उतारी चप्पल नहीं मिलती।

😝😝😜😛😳


कौन कहता है कि सिर्फ मोहब्बत में ही दर्द होता है,
कमबख्त....
.
.
.
.
,
,
,
अपनी तो दरवाज़े में ऊँगली आ जाये तो भी जान निकल जाती है

😭😂😃😍😝

जब तक जिंदा हूँ मैसेज करता रहूँगा,
जिस दिन ना करूँ समझ लेना...
.
.
.
.
.
.
.
कि अगले दिन करूँगा।
और क्या....मार दो जालिमो अभी मेरी  ऊमर ही क्या हुई है जो मैं मरुँ?

😁😜😝😛😳

अगर आप कहीं जल्दी में जा रहे हों और 'काली बिल्ली' आपके आगे से गुज़र जाये तो इसका मतलब....
.
.
.
.
.
.
'काली बिल्ली' आपसे ज्यादा जल्दी में है।

😄😛😄😝😵

समोसा: जब मैं फ्राई होता हूँ तो तुम्हें ढक कर गरम तेल से बचा लेता हूँ, क्योंकि मैं तुमसे प्यार करता हूँ।

आलू: जब लोग तुम्हें फ्राई होने के फौरन बाद खाते हैं तो मैं उनका मुँह जला देता हूँ, क्योंकि मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ।
.
.
.
.
.
.
शिक्षा: इनकी प्रेम कहानी पर ना जायें;
समोसा ठंडा करके खायें।

👍😚😀😝😉

अगर आपने अपनी शट॔ का पहला बटन गलत लगाया है…तो निसंदेह बाकी सभी बटन गलत ही लगेंगे

                         --भीखो टेलर
,

,
,
,
,

जरूरी नही है हर बात  गांधी या शेक्सपीयर ने कही हो ।।।

😝😝😝😝😝

अगर आपकी राह में छोटे छोटे पत्थर आये तो समझ लेना।।।
,
,
,
,
,

<।।-रोड का काम चल रहा हे-।।>

                 --भंवरलाल  ठेकेदार

😄😄😄😄

जिंदगी में सिर्फ पाना ही सबकुछ नहीं होता
,
,
,
,
,
उसके साथ नट बोल्ट भी चाहिए...🔧🔩.
                        --महादेव मिस्त्री

😂😂😂😂😂

 "अगर बसंती की मौसी, ठाकुर को राखी बांधे तो बसंती और ठाकुर का क्या रिश्ता हुआ ?

.
.
.
.
.
.
.
अपना-अपना काम करो कोई रिश्ता नहीं बनता; क्योंकि ठाकुर के हाथ ही नहीं थे.

😍😀😂😊😜

तुम मुझे खून दो...
,
,
,
,
,

मैं तुम्हे ३ बजे तक
रिपोर्ट दूंगा...!!
                     --गुप्ता पैथोलॉजी

😳😂😱😜

यहाँ खुदा है, वहाँ खुदा है
आस पास खुदा ही खुदा है
जहाँ खुदा नहीं है, वहाँ कल खुदेगा
                         --नगरपालिका

😜😜😝😝

Arj kiya hai

जिस ने ज़ल्द बाज़ी में शादी की
उसने अपना जीवन बिगाड़ लिया।।

वाह! वाह!

वाह! वाह!

और जिसने सोच समझ कर की
उसने कौन सा तीर मार लिया।।
😝😝😝😝

Comments

Popular posts from this blog

शराबी ki khaani

1.एक शराबी दारू पी पी कर मर गया लेकिन उसकी दारू के प्रति श्रद्धा तो देखो :~ वो मर के भी यह कह गया … शराब तो ठीक थी !.! पर मेरा लिवर ही कमज़ोर निकला. 2.एक शराबी साधू से टकरा गया तो साधू बोला :- “अर मूर्ख, मैं तुझे श्राप देता हूं.” शराबी -: “बाबाजी रुको, मुझे गिलास ले आने दो।” 3.उपदेशक :- “अगर गधे को शराब और पानी दोनों पीने को दिये जाये तो गधा क्या पियेगा.” शराबी :- “जाहिर है पानी पियेगा.” उपदेशक -: “क्यों ?” शराबी :- “क्योंकि वो गधा है।” 4.शराबी को शुद्ध दारू पीता देख अमेरिकन बोला :- “पानी तो मिला लो।” शराबी :- “हम इंडियन हैं इतना पानी तो दारू देख के ही मुंह में आ जाता है।” 5.पुलिस (शराबी से) :- “रात के 1 बजे तुम कहां जा रहे हो ?” शराबी (पुलिस से) :- “मैं शराब पीने के दुष्परिणाम पर भाषण सुनने जा रहा हूं।” पुलिस (शराबी से) :- “इतनी रात मैं तुम्हे कौन भाषण देगा ?” शराबी :- “मेरी बीवी।” 6.एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था। एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा। शराबी ने उससे कहा :- “एक टैक्सी ले आओ।” युवक :- “मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नही।” शराबी :- “नाराज क्यों होते हो भा

‪#‎बदमाश‬ admin

1 ""औरत सड़क पर गोद में अपने ""बच्चे को लेकर ""रोये जा रही थी, . . अपने एडमिन ने उसे रोक कर उसके ""रोने का कारण पूछा.... . . ""औरत बोली-""बच्चा बीमार है और दवा के लिए पैसे नहीं है 😢 😢 . एडमिन ने जेब से 1000  💶  का नोट दिया और कहा कि जाओ जाकर दवा करवाओ और ""बच्चे के लिए ""फ्रूट और  🍼 दूध भी ले लेना, . . बाकी जो बचे मुझे लाकर लौटा देना यहीं खडा हूँ मै . ं थोड़ी देर बाद औरत आई और 800  💷  रूपये लौटाती हुई बोली कि 100  💶  डाक्टर ""ने लिए, . "" 80 के फ्रूट"" और 20  💷  का  🍼 दूध आया।। . एडमिन ""खुश हुआ और सोचने लगा कि . . "नेकी कभी बेकार नहीं जाती" . ""डाक्टर को फीस "" भी मिल गई, ""बच्चे को दवा,  🍼 दूध और फ्रूट"" भी मिल गए .  . . . . . . . और मेरा  💶 नकली नोट भी चल गया.... 😂 😂 😃 .   ‪#‎ बदमाश‬  admin पर जिंदादिल admin 😃 😃

aadhar card