Skip to main content

happy kiss day, kiss ki dukaan

एक आदमी ने अपनी
पत्नी को पत्र लिखा ....
              
बेगम इस महीने की Salary
नही मिली ,पैसे के बदले मैं 100
Kiss भेज रहा हूँ ! 
                            
.
I LOVE YOU
                            
.
थोड़े दिन बात पत्नी का पत्र आया ...
आपका पत्र मिला ,Salary के बदले 100 Kiss मिले ! 
                            
.
16 Kiss सब्जी वाले को दिये
                            
.
29 Kiss स्कूल के प्रिंसिपल को दिये
दूध वाला 7 Kiss से राजी नहीं हुआ
तो उसे 12 Kiss देने पड़े !              
             
.
मकान मालिक तो KISS से राजी नही
हुआ तो
.             
उसको Kiss के साथ झप्पी देनी
पड़ी ...
                               
.
महीना आराम से गुजर गया
Dont worry
I love u 2..."                               
.

                  

Comments

Popular posts from this blog

शराबी ki khaani

1.एक शराबी दारू पी पी कर मर गया लेकिन उसकी दारू के प्रति श्रद्धा तो देखो :~ वो मर के भी यह कह गया … शराब तो ठीक थी !.! पर मेरा लिवर ही कमज़ोर निकला. 2.एक शराबी साधू से टकरा गया तो साधू बोला :- “अर मूर्ख, मैं तुझे श्राप देता हूं.” शराबी -: “बाबाजी रुको, मुझे गिलास ले आने दो।” 3.उपदेशक :- “अगर गधे को शराब और पानी दोनों पीने को दिये जाये तो गधा क्या पियेगा.” शराबी :- “जाहिर है पानी पियेगा.” उपदेशक -: “क्यों ?” शराबी :- “क्योंकि वो गधा है।” 4.शराबी को शुद्ध दारू पीता देख अमेरिकन बोला :- “पानी तो मिला लो।” शराबी :- “हम इंडियन हैं इतना पानी तो दारू देख के ही मुंह में आ जाता है।” 5.पुलिस (शराबी से) :- “रात के 1 बजे तुम कहां जा रहे हो ?” शराबी (पुलिस से) :- “मैं शराब पीने के दुष्परिणाम पर भाषण सुनने जा रहा हूं।” पुलिस (शराबी से) :- “इतनी रात मैं तुम्हे कौन भाषण देगा ?” शराबी :- “मेरी बीवी।” 6.एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था। एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा। शराबी ने उससे कहा :- “एक टैक्सी ले आओ।” युवक :- “मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नही।” शराबी :- “नाराज क्यों होते हो भा

‪#‎बदमाश‬ admin

1 ""औरत सड़क पर गोद में अपने ""बच्चे को लेकर ""रोये जा रही थी, . . अपने एडमिन ने उसे रोक कर उसके ""रोने का कारण पूछा.... . . ""औरत बोली-""बच्चा बीमार है और दवा के लिए पैसे नहीं है 😢 😢 . एडमिन ने जेब से 1000  💶  का नोट दिया और कहा कि जाओ जाकर दवा करवाओ और ""बच्चे के लिए ""फ्रूट और  🍼 दूध भी ले लेना, . . बाकी जो बचे मुझे लाकर लौटा देना यहीं खडा हूँ मै . ं थोड़ी देर बाद औरत आई और 800  💷  रूपये लौटाती हुई बोली कि 100  💶  डाक्टर ""ने लिए, . "" 80 के फ्रूट"" और 20  💷  का  🍼 दूध आया।। . एडमिन ""खुश हुआ और सोचने लगा कि . . "नेकी कभी बेकार नहीं जाती" . ""डाक्टर को फीस "" भी मिल गई, ""बच्चे को दवा,  🍼 दूध और फ्रूट"" भी मिल गए .  . . . . . . . और मेरा  💶 नकली नोट भी चल गया.... 😂 😂 😃 .   ‪#‎ बदमाश‬  admin पर जिंदादिल admin 😃 😃

aadhar card