Skip to main content

waa sultaan


Bittu Sharma Jokes's photo.

Comments

Popular posts from this blog

शराबी ki khaani

1.एक शराबी दारू पी पी कर मर गया लेकिन उसकी दारू के प्रति श्रद्धा तो देखो :~ वो मर के भी यह कह गया … शराब तो ठीक थी !.! पर मेरा लिवर ही कमज़ोर निकला. 2.एक शराबी साधू से टकरा गया तो साधू बोला :- “अर मूर्ख, मैं तुझे श्राप देता हूं.” शराबी -: “बाबाजी रुको, मुझे गिलास ले आने दो।” 3.उपदेशक :- “अगर गधे को शराब और पानी दोनों पीने को दिये जाये तो गधा क्या पियेगा.” शराबी :- “जाहिर है पानी पियेगा.” उपदेशक -: “क्यों ?” शराबी :- “क्योंकि वो गधा है।” 4.शराबी को शुद्ध दारू पीता देख अमेरिकन बोला :- “पानी तो मिला लो।” शराबी :- “हम इंडियन हैं इतना पानी तो दारू देख के ही मुंह में आ जाता है।” 5.पुलिस (शराबी से) :- “रात के 1 बजे तुम कहां जा रहे हो ?” शराबी (पुलिस से) :- “मैं शराब पीने के दुष्परिणाम पर भाषण सुनने जा रहा हूं।” पुलिस (शराबी से) :- “इतनी रात मैं तुम्हे कौन भाषण देगा ?” शराबी :- “मेरी बीवी।” 6.एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था। एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा। शराबी ने उससे कहा :- “एक टैक्सी ले आओ।” युवक :- “मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नही।” शराबी :- “नाराज क्यों होते हो भा

new latest funny joke, मुहावरो के आधुनिक अर्थ...!

मुहावरो के आधुनिक अर्थ...! ✍🏻1. खुद की जान खतरे में डालना = शादी करना ✍🏻2. आ बैल मुझे मार = पत्नी से पंगा लेना ✍🏻3. दीवार से सर फोड़ना = पत्नी को कुछ समझाना ✍🏻4. चार दिन की चांदनी वही अँधेरी रात = पत्नी का मायके से वापस आना ✍🏻5. आत्म हत्या के लिए प्रेरित करना = शादी की राय देना ✍🏻6. दुश्मनी निभाना = दोस्तों की शादी करवाना ✍🏻7. खुद का स्वार्थ देखना = शादी ना करना ✍🏻8. पाप की सजा मिलना = शादी हो जाना ✍🏻9. लव मैरिज करना = खुद से युद्ध करने को योद्धा ढूंढना ✍🏻10. जिंदगी के मज़े लेना = कुँवारा रहना ✍🏻11. ओखली में सिर देना = शादी के लिए हाँ करना ✍🏻12. दो पाटों में पिसना = दूसरी शादी करना ✍🏻13. खुद को लुटते हुऐ देखना = पत्नी को पर्स से पैसे निकालते हुए देखना ✍🏻14. शादी के फ़ोटो देखना = गलती पर पश्चाताप करना ✍🏻15. शादी के लिए हाँ करना = स्वेच्छा से जेल जाना ✍🏻16. शादी = बिना अपराध की सजा ✍🏻17. बेगानी शादी में दीवाना = दुसरो के दुःख से खुश होना... ✍🏻18. साली आधी घर वाली = वो स्कीम जो दूल्हे को बताई जाती है लेकिन दी नहीं जाती...!                                            

‪#‎बदमाश‬ admin

1 ""औरत सड़क पर गोद में अपने ""बच्चे को लेकर ""रोये जा रही थी, . . अपने एडमिन ने उसे रोक कर उसके ""रोने का कारण पूछा.... . . ""औरत बोली-""बच्चा बीमार है और दवा के लिए पैसे नहीं है 😢 😢 . एडमिन ने जेब से 1000  💶  का नोट दिया और कहा कि जाओ जाकर दवा करवाओ और ""बच्चे के लिए ""फ्रूट और  🍼 दूध भी ले लेना, . . बाकी जो बचे मुझे लाकर लौटा देना यहीं खडा हूँ मै . ं थोड़ी देर बाद औरत आई और 800  💷  रूपये लौटाती हुई बोली कि 100  💶  डाक्टर ""ने लिए, . "" 80 के फ्रूट"" और 20  💷  का  🍼 दूध आया।। . एडमिन ""खुश हुआ और सोचने लगा कि . . "नेकी कभी बेकार नहीं जाती" . ""डाक्टर को फीस "" भी मिल गई, ""बच्चे को दवा,  🍼 दूध और फ्रूट"" भी मिल गए .  . . . . . . . और मेरा  💶 नकली नोट भी चल गया.... 😂 😂 😃 .   ‪#‎ बदमाश‬  admin पर जिंदादिल admin 😃 😃