Skip to main content

faadu joke latest jokes, altimet jokes

एक शराबी ने 98.3 F.M.पर
फोन किया l

शराबी :  मुझे खडकी रोड पर
एक पर्स मिला है जिसमे 15000
कैश, एक आईफोन 6 plus एक
 क्रेडिट कार्ड और किसी
पल्लवी नाम की लड़की का
 ID मिला है l

 रेडियो जॉकी : वाह ! आप कितने ईमानदार है l तो आप उन्हें वो पर्स वापस करना चाहेंगे...
राईट ???

शराबी : नही !!!

मै चाहता हूँ की पल्लवी जी
 के लिए एक दर्द भरा गाना
हो जाए....


Wife -तुम्हें कुछ याद भी रहता है..... आज हमारी 'WEDDING
ANNIVERSARY' है.
Husband-ओह, मैं तो भूल ही गया था..... आओ 2 मिन्ट का
मौन रखें.. 😇😇 😁 😁


माँ :- किसका कॉल था
.
.
Me :- दोस्त का था मम्मा
.
.
.
माँ :- नालायक एक लड़की नहीं पटी तुझसे अभी तक 😑😤😤
.
कसम से ये बात चप्पल से भी ज़्यादा लगी 😴😴

 Hus: wife means
Without information fighting every time...


Wife : no darling it's mean ....
With idiot for ever!😜😜😂😂😂


बीवी के हाथ से बने खाने मे विशेष स्वाद देखना चाहते हो तो ......

इंतजार कीजिये उस दिन का

जब
उसके मायके वाले आने वाले हो !!!
😜😂
😥😥😂😂😂😂😂😂


अगर गिलास टूटने के बाद भी
घर में ख़ामोशी है तो गिलास
"Biwi"
से टूटा है...💕

Comments

Popular posts from this blog

शराबी ki khaani

1.एक शराबी दारू पी पी कर मर गया लेकिन उसकी दारू के प्रति श्रद्धा तो देखो :~ वो मर के भी यह कह गया … शराब तो ठीक थी !.! पर मेरा लिवर ही कमज़ोर निकला. 2.एक शराबी साधू से टकरा गया तो साधू बोला :- “अर मूर्ख, मैं तुझे श्राप देता हूं.” शराबी -: “बाबाजी रुको, मुझे गिलास ले आने दो।” 3.उपदेशक :- “अगर गधे को शराब और पानी दोनों पीने को दिये जाये तो गधा क्या पियेगा.” शराबी :- “जाहिर है पानी पियेगा.” उपदेशक -: “क्यों ?” शराबी :- “क्योंकि वो गधा है।” 4.शराबी को शुद्ध दारू पीता देख अमेरिकन बोला :- “पानी तो मिला लो।” शराबी :- “हम इंडियन हैं इतना पानी तो दारू देख के ही मुंह में आ जाता है।” 5.पुलिस (शराबी से) :- “रात के 1 बजे तुम कहां जा रहे हो ?” शराबी (पुलिस से) :- “मैं शराब पीने के दुष्परिणाम पर भाषण सुनने जा रहा हूं।” पुलिस (शराबी से) :- “इतनी रात मैं तुम्हे कौन भाषण देगा ?” शराबी :- “मेरी बीवी।” 6.एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था। एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा। शराबी ने उससे कहा :- “एक टैक्सी ले आओ।” युवक :- “मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नही।” शराबी :- “नाराज क्यों होते हो भा

new latest funny joke, मुहावरो के आधुनिक अर्थ...!

मुहावरो के आधुनिक अर्थ...! ✍🏻1. खुद की जान खतरे में डालना = शादी करना ✍🏻2. आ बैल मुझे मार = पत्नी से पंगा लेना ✍🏻3. दीवार से सर फोड़ना = पत्नी को कुछ समझाना ✍🏻4. चार दिन की चांदनी वही अँधेरी रात = पत्नी का मायके से वापस आना ✍🏻5. आत्म हत्या के लिए प्रेरित करना = शादी की राय देना ✍🏻6. दुश्मनी निभाना = दोस्तों की शादी करवाना ✍🏻7. खुद का स्वार्थ देखना = शादी ना करना ✍🏻8. पाप की सजा मिलना = शादी हो जाना ✍🏻9. लव मैरिज करना = खुद से युद्ध करने को योद्धा ढूंढना ✍🏻10. जिंदगी के मज़े लेना = कुँवारा रहना ✍🏻11. ओखली में सिर देना = शादी के लिए हाँ करना ✍🏻12. दो पाटों में पिसना = दूसरी शादी करना ✍🏻13. खुद को लुटते हुऐ देखना = पत्नी को पर्स से पैसे निकालते हुए देखना ✍🏻14. शादी के फ़ोटो देखना = गलती पर पश्चाताप करना ✍🏻15. शादी के लिए हाँ करना = स्वेच्छा से जेल जाना ✍🏻16. शादी = बिना अपराध की सजा ✍🏻17. बेगानी शादी में दीवाना = दुसरो के दुःख से खुश होना... ✍🏻18. साली आधी घर वाली = वो स्कीम जो दूल्हे को बताई जाती है लेकिन दी नहीं जाती...!                                            

‪#‎बदमाश‬ admin

1 ""औरत सड़क पर गोद में अपने ""बच्चे को लेकर ""रोये जा रही थी, . . अपने एडमिन ने उसे रोक कर उसके ""रोने का कारण पूछा.... . . ""औरत बोली-""बच्चा बीमार है और दवा के लिए पैसे नहीं है 😢 😢 . एडमिन ने जेब से 1000  💶  का नोट दिया और कहा कि जाओ जाकर दवा करवाओ और ""बच्चे के लिए ""फ्रूट और  🍼 दूध भी ले लेना, . . बाकी जो बचे मुझे लाकर लौटा देना यहीं खडा हूँ मै . ं थोड़ी देर बाद औरत आई और 800  💷  रूपये लौटाती हुई बोली कि 100  💶  डाक्टर ""ने लिए, . "" 80 के फ्रूट"" और 20  💷  का  🍼 दूध आया।। . एडमिन ""खुश हुआ और सोचने लगा कि . . "नेकी कभी बेकार नहीं जाती" . ""डाक्टर को फीस "" भी मिल गई, ""बच्चे को दवा,  🍼 दूध और फ्रूट"" भी मिल गए .  . . . . . . . और मेरा  💶 नकली नोट भी चल गया.... 😂 😂 😃 .   ‪#‎ बदमाश‬  admin पर जिंदादिल admin 😃 😃